पंजाब नेशनल बैंक से पैसे कटने पर शिकायत कैसे करें?

पंजाब नेशनल बैंक से पैसे कटने पर शिकायत करने के लिए, आप ये तरीके अपना सकते हैं:

  • शाखा से शिकायत फ़ॉर्म लें और उसे +919370113199
    शाखा में जमा करें.
  • फ़ॉर्म को सार्वजनिक डोमेन वाली वेबसाइट से डाउनलोड करें और उसे शाखा में जमा करें.
  • फ़ॉर्म को पोस्ट या ईमेल के ज़रिए भेजें.
  • टोल-फ़्री नंबर +919608265726
    या पर कॉल करें.
  • टोल नंबर +919370113199
    पर कॉल करें.
  • पर्सनल लोन से जुड़ी शिकायत के लिए, टोल-फ़्री नंबर 1800 180 2222 या 1800 103 2222 पर कॉल करें.
  • भारत के बाहर से कॉल करने के लिए, +91 120 2490000 नंबर डायल करें.

[image]

शिकायत फ़ॉर्म, पंजाब नेशनल बैंक की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है.

पंजाब नेशनल बैंक से पैसे कटने पर शिकायत करने के लिए, आप ये तरीके अपना सकते हैं:

  • शाखा से शिकायत फ़ॉर्म लें और उसे +919370113199
    शाखा में जमा करें.
  • फ़ॉर्म को सार्वजनिक डोमेन वाली वेबसाइट से डाउनलोड करें और उसे शाखा में जमा करें.
  • फ़ॉर्म को पोस्ट या ईमेल के ज़रिए भेजें.
  • टोल-फ़्री नंबर +919608265726
    या 1800-2021 पर कॉल करें.
  • टोल नंबर 0120-2490000 पर कॉल करें.
  • पर्सनल लोन से जुड़ी शिकायत के लिए, टोल-फ़्री नंबर 1800 180 2222 या 1800 103 2222 पर कॉल करें.
  • भारत के बाहर से कॉल करने के लिए, +91 120 2490000 नंबर डायल करें.

[image]

शिकायत फ़ॉर्म, पंजाब नेशनल बैंक की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है.