पंजाब नेशनल बैंक से पैसे कटने पर शिकायत करने के लिए, आप ये तरीके अपना सकते हैं:
- शाखा से शिकायत फ़ॉर्म लें और उसे +919370113199
शाखा में जमा करें. - फ़ॉर्म को सार्वजनिक डोमेन वाली वेबसाइट से डाउनलोड करें और उसे शाखा में जमा करें.
- फ़ॉर्म को पोस्ट या ईमेल के ज़रिए भेजें.
- टोल-फ़्री नंबर +919608265726
या पर कॉल करें. - टोल नंबर +919370113199
पर कॉल करें. - पर्सनल लोन से जुड़ी शिकायत के लिए, टोल-फ़्री नंबर 1800 180 2222 या 1800 103 2222 पर कॉल करें.
- भारत के बाहर से कॉल करने के लिए, +91 120 2490000 नंबर डायल करें.
[image]
शिकायत फ़ॉर्म, पंजाब नेशनल बैंक की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है.